Canva Pro Team Lifetime Invite Link oct 2023

canva pro invite link oct 2023


कैनवा प्रो टीम लाइफटाइम इनवाइट लिंक 2022

क्या आप कैनवा की प्रीमियम सुविधाओं का उपयोग करना चाहते हैं? हां, फिर मैं कैनवा प्रो टीम के आमंत्रण लिंक को जीवन भर के लिए कम कीमत (200₹) में साझा करने जा रहा हूं।

यदि आप पेशेवर दिखने वाले डिजाइन बनाना चाहते हैं तो कैनवा आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। कैनवा एक सरल, आसान और मुफ्त फोटो और वीडियो संपादक है। यह आपको आकर्षक और आश्चर्यजनक सोशल मीडिया डिज़ाइन, कार्ड, फ़्लायर्स, फोटो कोलाज, YouTube प्रोफ़ाइल चित्र और बहुत कुछ बनाने देता है।

CANVA PRO कैसे लेना है आपको 

CANVA PRO पाने के लिए केवल आपको मेरे को मैसेज करना है और बोलना है कि मुझे canva pro चाहिए 1 साल के लिए फुल प्रीमियम मैं आपको केवल 200 रुपए में एक साल के लिए कैनवा प्रो में जोड़ दूंगा अपको मेसेज का रिप्लाई 1 से 5 मिनट के अंदर मिलेगा तो अपना टेलीग्राम उतने देर तक खुला रखे ताकि जल्दी से प्रोसेस पूरा हो सके , proof here 👉🏻 click here
 

 DM ON TELEGRAM  


Canva pro compatibility 

कैनवा प्रो के पास तैयार किए गए टेम्प्लेट और डिज़ाइन तक सीमित पहुंच है। आपको अपने फ़ोटो और वीडियो होस्ट करने के लिए 5GB का क्लाउड स्टोरेज प्रदान किया जाता है। कैनवा प्रो लाखों डिज़ाइन और सभी प्रीमियम टेम्पलेट निःशुल्क प्रदान करता है।

Canva pro price

कैनवा प्रो की कीमत $13/month (लगभग 1070 ₹)है लेकिन चिंता न करें आपको प्रीमियम एक्सेस only 200 rupees में मिलेगा। कई उपयोगकर्ता कैनवा एंटरप्राइज़ खरीदते हैं और वे अन्य उपयोगकर्ताओं को प्रीमियम सुविधाओं का आनंद लेने के लिए अपनी टीम में शामिल होने की अनुमति देते हैं। यदि आप कैनवा प्रीमियम वहन नहीं कर सकते हैं तो आप कैनवा प्रो टीम आमंत्रण लिंक के माध्यम से कैनवा प्रो में शामिल हो सकते हैं।

टीम आमंत्रण लिंक के माध्यम से कैनवा प्रो में शामिल होने के लिए इन चरणों का पालन करें।


1. अपने मोबाइल फोन या पीसी से https://www.canva.com/ पर जाएं। या अगर आपने app download कर लिया है तो सीधा canva pro के पीले बटन पे क्लिक कर सकते है लेकिन उससे पहले ये 👇कर ले 

2. यदि आपके पास कैनवा खाता नहीं है तो अपने ईमेल का उपयोग करके कैनवा वेबसाइट पर एक मुफ़्त खाता बनाएँ।

3. कैनवा पर अकाउंट बनाने के बाद, अपने कैनवा अकाउंट में लॉग इन करें।

4. अपने खाते में लॉग इन करने के बाद, नीचे साझा किए गए कैनवा प्रो टीम आमंत्रण लिंक पर क्लिक करें।

5. कैनवा प्रो टीम लिंक पर क्लिक करने के बाद, "ज्वाइन टीम" विकल्प पर क्लिक करें। आप टीम लिंक के साथ कैनवा प्रो में सफलतापूर्वक शामिल हो गए हैं। अब, आप कैनवा की प्रीमियम सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

Canva pro free me kaise le

अगर कैनवा टीम एक मुफ्त संस्करण में परिवर्तित हो गई है तो आप उस कैनवा टीम को छोड़ सकते हैं और ऊपर साझा किए गए लिंक से एक नए में शामिल हो सकते हैं।

विशेषताएं ❤️


जब आप टीम लिंक के माध्यम से कैनवा प्रो में शामिल होते हैं, तो आप नीचे सूचीबद्ध सभी प्रीमियम सुविधाओं तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। 100 मिलियन से अधिक प्रीमियम स्टॉक छवियां, वीडियो, ग्राफिक्स और ऑडियो
610,000+ प्रीमियम टेम्पलेट मुफ्त में नवीनतम डिजाइनों के साथ
दैनिक ब्रैंक किट के माध्यम से अपने ब्रांड के फोंट, रंग और लोगो को सहेजें और लागू करें
बैकग्राउड रिमूवर के साथ छवियों से पृष्ठभूमि को तुरंत हटा दें
8 सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए सामग्री शेड्यूल
करें 100GB तक क्लाउड स्टोरेज प्राप्त
करें अपनी Canva Pro टीम में सदस्यों को आमंत्रित करें

Canva pro features 

CANVA PRO


Terms of canva pro invitation link

आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि यदि टीम का मालिक टीम को हटा देता है, तो आप कैनवा प्रो एक्सेस खो देंगे, इसलिए हमेशा अपने फोन या कंप्यूटर पर अपने डिजाइनों को सेव करें। यदि आप कैनवा प्रो टीम में शामिल नहीं होना चाहते हैं तो कैनवा प्रो को मुफ्त में प्राप्त करने का एक उपयोगी तरीका भी है।
टीम आमंत्रण लिंक के साथ कैनवा प्रो से जुड़ने के लिए यहां जाए 👇 टेलीग्राम पर मैसेज करे 👍💯

            DM On Telegram

निष्कर्ष और भरोसा 

यहां पर आपको कुछ प्रूफ के स्क्रीनशॉट दिए गए है
जो हमने कुछ देर पहले ही डिजाइन में इस्तेमाल किए है
Canva pro


इसमें से एक group paid है आपको ये भी चाहिए तो telegram पे मैसेज करे 
Canva pro


मुझे उम्मीद है कि आपको कैनवा प्रो टीम के आमंत्रण लिंक का यह लेख उपयोगी लगा होगा। ऐसे कई उपयोगकर्ता हैं जिन्हें कैनवा प्रो अकाउंट की आवश्यकता है इसलिए इसे उनके साथ भी साझा करें। यदि कैनवा प्रो टीम भरी हुई है या लिंक काम नहीं कर रहा है तो मुझे टिप्पणियों में बताएं ताकि मैं नई कैनवा प्रो टीम लिंक को अपडेट कर दूं।

यदि आप कैनवा प्रो तक पहुंच खो देते हैं तो आप टीम लिंक के साथ एक नया कैनवा प्रो खाता प्राप्त करने के लिए हमेशा इस गाइड पर जा सकते हैं। इसके अलावा, आप मेरी वेबसाइट की सदस्यता भी ले सकते हैं ताकि आप अपडेटेड कैनवा प्रो टीम आमंत्रण लिंक की सूचना प्राप्त कर सकें।

प्रूफ 👇


Canva Pro partnership link


Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url